Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arya Vijay Saxena

Inspirational

4.5  

Arya Vijay Saxena

Inspirational

क्योंकि पुरुष हो तुम

क्योंकि पुरुष हो तुम

1 min
400


अक्सर देखा  है  मैंने, 

पुरुषों  को  भी  रोते  हुए l

रोटी रोजी के जुगाड़ में, 

खुली आँखों से सोते हुए l


अक्सर  देखा  है मैंने, 

पुरुषों  को  भी  रोते  हुए l

पुरुषत्व का बोझ भारी, 

पीठ  पर अपनी ढोते हुए l


पत्थर सा दिल लेकर भी, 

साहस हिम्मतों का खोते हुए l

अक्सर  देखा  है   मैंने, 

पुरुषों  को  भी  रोते  हुए l


टपकती  छत  के नीचे, 

ख्वाहिशें हज़ारों संजोते हुए l

अक्सर  देखा   है  मैंने, 

पुरुषों  को  भी  रोते  हुए l


हालात के बेदर्द थपेड़ो से, 

बेपनाह मायूस उन्हें होते हुए l

अक्सर  देखा   है   मैंने, 

पुरुषों  को  भी  रोते  हुए l


अक्सर  देखा  है  मैंने,

पुरुषों  को  भी  रोते  हुए l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational