Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arya Vijay Saxena

Abstract Classics Inspirational

4.5  

Arya Vijay Saxena

Abstract Classics Inspirational

ЁЯМ╣рдорд╛рдБЁЯМ╣

ЁЯМ╣рдорд╛рдБЁЯМ╣

1 min
248


рдХрд┐рди рдЕрд▓реНрдлрд╛рдЬрд╝ рд╕реЗ рдУ рдорд╛рдБ, 

рддреЗрд░реА  рдордорддрд╛  рдХрд╛  рдмрдЦрд╛рди  рдХрд░реВрдБ l

рдХрд┐рди рд╢рдмреНрдж рд╕реЗ рдУ рдорд╛рддрд╛, 

рддреЗрд░реЗ  рддреНрдпрд╛рдЧ  рдХрд╛  рдЧреБрдгрдЧрд╛рди  рдХрд░реВрдБ l


рдХрд┐рд╕ рдзреБрди рд╕реЗ рдУ рдкреНрдпрд╛рд░реА рдорд╛рдБ, 

рддреЗрд░реА   рдорд╣рд┐рдорд╛   рдХрд╛   рдЧрд╛рди   рдХрд░реВрдБ l

рдХреИрд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рдХрд▓реБрд╖рд┐рдд рдорди рд╕реЗ, 

рддреЗрд░реЗ рдирд┐рд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рдкреНрд░реЗрдо рдХрд╛ рдорд╛рди рдХрд░реВрдБ l


рдХреИрд╕реЗ рдордорддрд╛ рдХрд╛ рдореЛрд▓ рдЪреБрдХрд╛рдКрдВ, 

рдХреНрдпрд╛ рддреБрдЭ рдкрд░ рдорд╛рдБ, рдмрд▓рд┐рджрд╛рди рдХрд░реВрдБ l

рдереЛрдбрд╝реА рд╕реА рднреА рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рджреЗ рд╕рдХреЗ, 

рдорд╛рддрд╛, рдХреНрдпрд╛ рдореИрдВ рд╡реЛ рд╕рдм рдХрд╛рдо рдХрд░реВрдБ l


рддреЗрд░реА рд╣реА рдмрджреМрд▓рдд рд╣реИ рдЬреАрд╡рди рдореЗрд░рд╛, 

рдЕрдкрдиреА рд╣рд░ рд╕рд╛рдБрд╕ рддреЗрд░реЗ рдирд╛рдо рдХрд░реВрдБ l

рддреЗрд░реА рдПрдХ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрдм, 

рдЬрддрди рд╡реЛ рдЕрдм рдореИрдВ рддрдорд╛рдо  рдХрд░реВрдБ l


рдорд╛рдБ, рддреБрдЭ рдкрд░ рдмрд▓рд┐рд╣рд╛рд░реА рдЬрд╛рдКрдБ, 

рд╕реМ рдЬрдиреНрдо рддреБрдЭ рдкрд░ рдХреБрд░реНрдмрд╛рди рдХрд░реВрдБ l

рд╣рд░ рд▓рдореНрд╣рд╛, рд╣рд░ рдкрд▓, рд╣рд░ рдХреНрд╖рдг, 

рдорд╛рдБ, рдореИрдВ рддреЛ рддреЗрд░рд╛ рд╣реА рдзреНрдпрд╛рди рдХрд░реВрдБ l


рдирд╛ рдЬрд╛рдиреВ рдореИрдВ рддреЛ рдЙрд╕ рдЦреБрджрд╛ рдХреЛ, 

рдЖрд░рд╛рдзрдирд╛ рддреЗрд░реА рд╕реБрдмрд╣ рд╢рд╛рдо рдХрд░реВрдБ l

рддреЗрд░реЗ рдЬреИрд╕реА рд╕рднреА рдорд╛рддрд╛рдУ рдХреЛ, 

рдореИрдВ   рддреЛ   рджрдВрдбрд╡рдд   рдкреНрд░рдгрд╛рдо  рдХрд░реВрдБ l


:-тЬНя╕ПArya Vijay Saxena

...................................... 


Rate this content
Log in

More hindi poem from Arya Vijay Saxena

Similar hindi poem from Abstract