Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashmi Sthapak

Romance

4  

Rashmi Sthapak

Romance

यादों की बारिश

यादों की बारिश

1 min
340



वातायन में याद के,

कोई आया रात।

छेड़ गया चुपचाप से,

भूली-बिसरी बात।।

**************


ओठों की ख़ामोशियाँ,

आँखों के संवाद। 

रह-रह कर थे आ रहे,

वो पल-छिन सब याद।।

***************


दूर समंदर पर कहीं,

लहरों का था शोर।

सर्द-सर्द सी रेत पर,

मिला वहीं चितचोर।।

***************


नजरों में आकर रुकी,

एक सुहानी शाम।

मौसम की सरगोशियाँ,

अनबोले पैगाम।।

***************


चुपके से कुछ बोलती,

बारिश वाली रात।

खत्म कभी होती नहीं,

बेमतलब-सी बात।।

**************


यादों की दुनिया अलग,

अलग है इनकी रीत।

भूले से कब भूलती,

पहली-पहली प्रीत।।

***************



Rate this content
Log in