Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vikas Sharma

Romance

1  

Vikas Sharma

Romance

वो..तरसे

वो..तरसे

1 min
213



वो रूह में बसते ही जा रहे थे .

पर हाँ , जिस्म तो दूर हो रहा था ,


तड़प बरक़रार थी मिलने को उनको ,

पर अब मिलने पर भी अलगाव को तरसे,


वो रोये इतना की आँसू को साहिल समझे ,

पर उनके ख्याब भी हंसी को तरसे ,


वो कल के लिए हर जुल्म सह रहे थे ,

पर जिंदगी रह गई आज बनकर ,

उस कल के लिए वो मौत तक तरसे ,


कोई बादल, कोई मौसम, कोई दिन, कोई तो बरसे ,

सैलाब आया भी, सुना रहा आकाश, आँखों से ही समंदर बरसे ,


आँखे, उनकी एक झलक को तरसे ,

वो जिन्दा हैं ,क्यूंकि साँसे ,

एक बार उनसे मिलने को तरसे 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance