Vikas Sharma

Others

4  

Vikas Sharma

Others

जादू

जादू

1 min
423



जादू

वो जो चौंका दे,

जैसे जिंदगी

हल पल चौंकाती है,

जैसे दोस्ती

हर गम हर लेती है,

जैसे मम्मी,

हर संकट से बचाती है,

जैसे पापा,

आकाश सी जिनकी थाथी है,

जैसे शिक्षक

हमारे ज्ञानदीप की बाती हैं,

जैसे पत्नी

जीवन भर जो साथ निभाती है,

जैसे बच्चे

ज़िंदगी जिनके लिए मुस्कराती है,

जैसे ....

.....

जैसे तुम

मुझे जादू पर यकीन दिलाती हो।


Rate this content
Log in