Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sabita Kumari

Tragedy

5.0  

Sabita Kumari

Tragedy

विश्व संकट

विश्व संकट

1 min
177


            


चारों तरफ विश्व संकट है छाया 

देखो कोरोना भारत में है आया ।

जाने कितने डर का भाव जगाए हुए,

सभी मुल्कों का सीमा पार किए हुए 

लाशों का ढेर लगाये हुए ,

अपना खौफ फैलाये हुए 

विश्व स्तर को है डगमगाया 

देखो करोना भारत में है आया।

चीन , इटली , जर्मनी, अमेरिका में है कब्जा बनाया 

विश्व के कई जगहों पर अपना वर्चस्व है जमाया  

ना जाने असंख्य लोगों के आंखो में आंसू है लाया

देखो आज कोरोना ह भारत में है आया।

ना हाथ से हाथ थाम सकेंगे 

ना गले से गले मिल सकेंगे  

ना घर से बाहर जा सकेंगे 

ऎसा आपातकालीन स्थिति है आया ,

देखो आज करोना भारत में है आया ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy