Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Preeti Sharma "ASEEM"

Drama

3  

Preeti Sharma "ASEEM"

Drama

तुम आये

तुम आये

1 min
200


शाम सौभाग्य तुम आए।

जीवन में मंगल -शुभ लाए।

उत्सव बन कर, तुम आए।

तन -मन हर्षित हो खिल पाए।


श्याम सौभाग्य तुम आए।

जीवन में मंगल -शुभ लाए।

 

 पाकर तुमको मन गाए।

मोहनी सूरत स्नेह पाए।।


प्रेम मुस्कान खींचती जाए।

श्याम सौभाग्य तुम आए ।

जीवन में मंगल -शुभ लाए।


 तेरी बाल- लीलाएं देख कर

मन- मंदिर अक्षय रस पाए।


 युगों- युगों की अशीष देकर,

अमिट स्नेह मनभावन हो जाए।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama