कोई प्रोत्साहित करता है हरदम मुझको, किसी ने यूं ही गले लगाया है। किसी की बातें। ... कोई प्रोत्साहित करता है हरदम मुझको, किसी ने यूं ही गले लगाया है। किसी की ब...
हम एक और एक =दो नहीं हैं हम एक और एक ग्यारह हैं, हम एक और एक =दो नहीं हैं हम एक और एक ग्यारह हैं,
रूह जले तो बस कुंदन देह जले बस बंधन हैं। रूह जले तो बस कुंदन देह जले बस बंधन हैं।
उनकी यादों ने आईने की सूरत ही अब बदल दी। उनकी यादों ने आईने की सूरत ही अब बदल दी।
किसी भी काम को कर जाने का साहस हर किसी में नहीं होता, हद को पार कर जाने का साहस हर कि किसी भी काम को कर जाने का साहस हर किसी में नहीं होता, हद को पार कर जाने का...
बस यही करना चाहता हूँ। संग तेरे जीना संग मरना चाहता हूँ। बस यही करना चाहता हूँ। संग तेरे जीना संग मरना चाहता हूँ।