Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Harish Chamoli

Tragedy

5.0  

Harish Chamoli

Tragedy

तेरी याद में

तेरी याद में

1 min
461


साँसें दबी दबी सी

अरमाँ कुछ कम हैं।

दिल के दर्द में आज

धड़कन गुमशुम हैं।

रोती रही जमीं मगर

न बरसा आसमाँ।

तेरी याद में हमदम

मेरी आंखें नम है।


मुझको गयी तू छोड़कर

जबसे ऐ जानेजां।

तेरे प्यार में अब तो

मैं फिरता यहाँ-वहाँ।

रहा नहीं कुछ शेष अब

बस मिला मुझे गम है।

तेरी याद में हमदम

मेरी आंखें नम है।


हर जगह हर राह को

दिल तकता हरदम है।

अश्क बहा मैं रो रहा

यूँ छाया मातम है।

तुझसे जुदा हुआ यूं

भटकूँ मैं तन्हा।

तेरी याद में हमदम

मेरी आंखें नम है।


टूटी हुई कोई डाल हो

ऐसा है अपना हाल।

सिसक सिसक मैं जी रहा

खुद में हूँ बदहाल।

तू ही मेरी आरजू

तू ही तो सनम है ।

तेरी याद में हमदम

मेरी आंखें नम है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy