तेरी हर एहसास
तेरी हर एहसास
तेरी हर एहसास से मेरा कोई- न - कोई रिश्ता है,
सचमुच तू मेरे लिए फरिश्ता है!
ये रिश्ता है दो जिस्म एक जान का।
ये रिश्ता है जन्मो- जन्मांतर तक चलने वाली प्यार की अनोखी दास्तान का।
ये रिश्ता है निष्ठा का, ये रिश्ता है समर्पण का।
ये रिश्ता है खुद का सबकुछ एक-दूसरे को कर देने अर्पण का।
सचमुच तेरी हर एहसास से मेरा कोई-न-कोई रिश्ता है।
तू मेरे लिए खुदा द्वारा भेजी गयी फ़रिश्ता है।।