Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ankit Raj

Romance

4.9  

Ankit Raj

Romance

तेरी एक झलक

तेरी एक झलक

1 min
924


तेरी एक झलक न पाऊँ तो

दिन खाली खाली सा लगता है

तेरी चेहरा देख कर ही

दिल हर्षित हो जाता है


कैसे है तेरी मनमोहक छवि

दिल को आकर्षित कर जाता है

कितना भी समझाऊँ इसे

पर दिल समझ नहीं पाता है


हर पल तुझे ही

नयना मेरा ढूंढता है

क्या करू अब मै

तेरे बिन जी नहीं लगता है


नींद चैन सब छीन लिया

दिन-रात तेरी याद सताता है

ये हाल हुआ है कैसा

ये मुझे भी समझ ना आता है


तेरी ख्यालों में खोया रहूँ

यादें तेरी कभी ना भूलता है

तू तो पास नहीं हो

पर तेरी तस्वीर याद दिलाता है


बिताए वो लम्हा फिर से

याद आकर मुझे सताता है

भूलने का कोशिश करूँ तो

तेरी बातें याद आ जाती है


मिलो या ना मिलो तुम

फिर भी तुझे ही चाहते रहेंगे

राधे श्याम की तरह ही

तुझे स्मृतियों मे सजाये रखेंगे।


           


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance