Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ankit Raj

Romance Inspirational

4.7  

Ankit Raj

Romance Inspirational

प्रेम विवाह

प्रेम विवाह

1 min
614


माँ पिता के घर छोड़ आई

बाबुल से रिश्ता तोड़ आई

सखियों से मुँह मोड आई

प्रियतम से नाता जोड़ आई


छोड़ आई अकेले माँ को

एक अंजाने से रिश्ता जोड़ आई

माँ बिलखती रही घर पर

उसको उसी हाल में छोड़ आई


पिता के पगड़ी को झुका

अपनी खुशी में खो गई

इश्क का जो जुनून सवार था

आने वाली कल ना देख पाई

जब तक रहा पैसा पास में

हमने पुरा ऐस-मौज मनाई


शुरू हुआ जब असली जिंदगी

वो अपना रंग अब दिखलाया

अब पहले जैसा प्यार नहीं था

अब होता पिया से रोज लडाई


कमाते और रोज दारू पीते

घर आ कर करते रोज पिटाई

मन ही मन अब पचताती हूँ

क्यों माँ की घर छोड़ आई


अब मन ग्लानि से भरा हुआ है

क्यों पिता की बातें न सुन पाई

उस समय मैं इश्क में चूर थी

क्या गलती हैं समझ नहीं पाई

इस जालिम दुनिया वाले को

मैं तब नहीं परख पाई।


Rate this content
Log in