Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ankit Raj

Tragedy Inspirational

4.7  

Ankit Raj

Tragedy Inspirational

जाती, धर्म को पीछे रखो तुम

जाती, धर्म को पीछे रखो तुम

1 min
499


नाम में क्या रखा है

अपना कर्म करो तुम

जाती न पूछो, धर्म न पूछो

केवल शिक्षा ग्रहण करो तुम


बाट रही शिक्षा के प्रसाद को

केवल अच्छी बाते सीखो तुम

पढ़़ान वाले कौन है, क्या है

जाती, धर्म को पीछे रखो तुम


उनके पढाने के अंदाज से

जलने वाले जलते रहो तुम

तुम तो कुछ कर नही सकते

अपने गिरेबन मे झांको तुम


खान सर तो बबर शेर है

उनसे ना उलझो तुम

बराबरी नहीं कर सकते तो

अपने औकात में ही रहो तुम


अपनी घिनौनी सोच को

बस अपने तक रखो तुम

वो हिंदुस्तानी थे, है और रहेंगे

ज्ञानी से जाती, धर्म ना पूछो तुम


अपने viewer बढाने के लिए

खान सर को बदनाम ना करो तुम

अपने दम पर कुछ करना है तो करो

दूसरे के खिचाई करना छोड़ो तुम


ऐसा ही रहा तो सुन लो भाई

फिर से कलाम खो दोगे तुम

ऐसे व्यक्ति युगों में एक आते हैं

खान सर को स्पोर्ट करो तुम।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy