Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Action Others

4  

Lokeshwari Kashyap

Action Others

तेरे दो नैना

तेरे दो नैना

1 min
351


तेरे दो नैना भोले भाले, जाने क्या जादू डाले l

जो देखे इन दो नैनों में कान्हा हो जाते हैं मतवालेl

घने और घुंघराले, तेरे बाल हैं लंबे काले काले l

इन बालों के गुच्छों में, भंवरे करें दिन रात गुजारे l


 तेरे दो नैना भोले -भाले, जाने क्या जादू डाले l

सागर सी गहराई है, इन झील से दो नैनों में रे l

जादूगर है तेरे दो नैना, सब पर जादू डालें l

जो भी इन आंखों में झांके, वह डूब ही जायेl


 तेरे दो नैना भोले भाले, जाने क्या जादू डाले l

 तेरे नैनों की जादू से कोई भी बच ना पाये l

 चितचोर हैं ये, सबका सुध - बुध चुरा ले जाये l

तेरी मुस्कान कान्हा, तेरे नैनों में झिलमिलाये l


तेरे दो नैना भोले भाले, जाने क्या जादू डाले l

गोपियों की फोड़ गगरी, तू उनको आँख दिखाये l

नटखट कान्हा बता, तुझे माखन क्यों इतना भाये l

संग ग्वालों के तू कान्हा चुरा - चुरा माखन खाये l


तेरे दो नैना भोले भाले, जाने क्या जादू डाले l

जब माँ यशोदा पास तेरी कोई शिकायत लाये l

भोले नैनों में तू भर के झूठे असुवन छलकाये l

फिर चिढ़ाये गोपियों को इन नैनों को मटकाये l


तेरे दो नैना भोले भाले, जाने क्या जादू डाले l

राधा संग गोपियों को, नैनों से नाच नचाये l

करो कृपा हे कृष्णा, नैनों को तेरे दर्शन हो जाये l

तेरे दर्शन से कान्हा मेरा जीवन सफल हो जाये l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action