Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Deepak Meena

Romance

4  

Deepak Meena

Romance

तेरा शहर

तेरा शहर

1 min
343


तेरा शहर अजीब लगता है 

कभी तन्हा होता हूं, तो कभी दिल के करीब लगता है


ये तेरे हुस्न की खता है 

या जुनून मेरे इश्क का

यहां हर शख्स मुझे अपना रकीब लगता है


रोशन आफताब

चमकता महताब

आलीशान इमारतें

और सारी तब ओ ताब 

सब कुछ है यहां 

बस तेरे ना होने से ये कितना गरीब लगता है


लम्हात ए हिज्र अब और न बढ़ा

तकता हूं राहें तू लौट के आ 

तेरा आइना भी ज्यादा खुशनसीब लगता है

ये तेरा शहर मुझे अजीब लगता है

(रकीब ~ प्यार में प्रतिद्वंदी, आफताब~ सूरज, महताब~ पूनम का चांद, तब ओ ताब ~ चमक दमक, हिज्र ~ जुदाई)


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance