Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

डॉ. रंजना वर्मा

Romance

4  

डॉ. रंजना वर्मा

Romance

संदेश

संदेश

1 min
337


ये माना नेट नहीं है अरु नहीं है डाक की सुविधा,

संदेसा किस तरह भेजें सदा तुमको यही दुविधा ।

मगर सब भूल कर प्यारे हृदय के भाव लिख डालो,

तनिक भी रोष हो या स्नेह भावों का दिया बालो ।

अभी भी हैं कबूतर हर जगह जो प्रेम दिखलाते,

बड़े भोले हैं ये पंछी सदा संदेश पहुंचाते ।

इन्ही से भेज दो चिट्ठी जो आये मेरे डेरे पर,

लिफ़ाफा चोंच में दाबे उतर आए मुंडेरे पर ।

तुम्हारा पत्र पाकर मैं उसे चारा चुगा दूंगी,

निराशा से भरी उर-भूमि पर आशा उगा दूंगी ।

मगर संदेश तो भेजो .....

कभी संदेश तो भेजो .....



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance