Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Reshma Bansode

Fantasy

4.5  

Dr Reshma Bansode

Fantasy

साथी

साथी

1 min
221


मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा,

कभी भी तुम्हे अकेला महसूस होने न दूंगा।

सच कह रहे हो ?

' हा, तुम्हारी मन पसंद कॉफी '

कह कर कॉफी मेरे मेज़ पर रख दि।

मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।


थक गई हो आज बहुत,

सिर दबा दू तेल डाल कर ?

तुम ये भी करोगे ?

' हा' कह कर मेरा सिर दबाने लगा।

मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।


आज टिफिन खत्म नहीं किया तुमने ? 

और वक्त पर अपनी दवाई भी नही ली, मैंने याद दिलाया था ।

हा, आज काम बहुत ज्यादा था।

क्या तुम मेरा इतना ध्यान रखोगे ?

हा, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।


तुम्हारी नींद का वक्त हो गया है,

अब सो जाओ।

मैं सुबह तुम्हे जगा दूंगा।

तुम ये भी करोगे मेरे लिए ?

हा, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।


बैटरी लो, बैटरी लो

मुझे चार्जिंग पॉड में जाना चाहिए।

मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।

कभी तुम्हे अकेला महसूस न होने दूंगा।


Rate this content
Log in