Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Reshma Bansode

Abstract

4.0  

Dr Reshma Bansode

Abstract

पुरानी किताब

पुरानी किताब

1 min
199


क्या रखा है पुरानी किताबों में ,

कुछ धुंधले से पल ,

कुछ फीके से रंग ,

कुछ प्यार के एहसास ,

कुछ गलतियों के हिसाब ।

क्या करूं अब इन किताबों का ?

नए पन्ने जोड़कर देखूं ?

नए रंग भरकर देखूं ?

दोहरा दी अगर फिर पुरानी कहानी ,

फिर कर बैठे अगर वही गलती पुरानी ,

फिर उसी दर्द को महसूस करूं,

फिर से अधूरी बन कर रहूं?

क्या रखा है पुरानी किताबों में !

सोचती हूं इन्हें गंगा में बहा दूं ,

या खाक करु, जला दूं इन्हे,

क्या रखा है इन पुरानी किताबों में ?

क्या रखा है इन पुरानी किताबों में ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract