Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Tragedy

4  

V. Aaradhyaa

Tragedy

साथ रहते कभी कद्र नहीं की

साथ रहते कभी कद्र नहीं की

1 min
332



हम जा तो रहे, अब तेरी ज़िन्दगी से चुपचाप ,

तुम्हें हमारी यादों को आसान ना भुलाना होगा !


हर मंजर मेरे साथ की यादों का रूलायेगा तुझे ,

अब इस दर्द को तुझे भी गले से लगाना होगा !


साथ रहते तुमने कोई कद्र जो ना की कभी मेरी ,

मेरे बाद तुझे अपनी गलतियों पर पछताना होगा !


तुम अभी बड़ी शान से चलते हो सीना तानकर ,

आगे जाकर तुम्हें बड़े शर्म से सर झुकाना होगा !


तुझे सुननी पड़ेगी जब लोगों के ताने उलाहने ,

कानों को हाथों से ढांप करके छुप जाना होगा !


तेरी असलियत एक रोज जब आयेगी सामने ,

देखना, तेरे खिलाफ खड़ा दुश्मन जमाना होगा !


 तेरी कुछ करतूतें इंसानों से छुप जाएं बेशक ,

 पर खुदा के घर झूठ का ना कोई बहाना होगा !



Rate this content
Log in