Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sriram Mishra

Romance Others

4.0  

Sriram Mishra

Romance Others

रंग

रंग

1 min
48


रंग तेरे मोहब्बत का आज भी मेरे दिल तक पहुंचता है।
पर वहां पहुंचते ही फव्वारे में बिखर जाता है। ।

पर ऐ दिल पहले की तरह पम्प नही करता।
क्योंकि इसे तेरे सांसो की जरूरत रहती है।।

ऐ सही है तेरे मोहब्बत का रंग और सादगी।
जो मेरे दिल मे बहने वाले लहू में हर वक्त बहती है। ।

तु कहीं से जरूर आयेगी ये दिल बार बार कहता है।
एक दिन मुलाकात होगी फिर दिल की बात होगी। ।

लेकिन अगर तुम्हे आने में देर ज्यादा हो जाए।
और मैं तुमसे बहुत दूर चला जाऊँ तो रोना नही। ।

मुझे याद करना आसमान के रंगों में मेरी छवि देखना।
थोड़ा हँसना थोड़ा मुस्कुराना और गहरी नींद सो जाना। ।


Rate this content
Log in