Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Tragedy Crime Inspirational

4  

Brijlala Rohan

Tragedy Crime Inspirational

रास्ता

रास्ता

1 min
410


रास्ते जब बदलने थे तुम्हें ! तो रास्ते पर मिली ही क्यों ?    

माना मिलना महज एक संयोग था !            

मगर मिलकर आगे का रास्ता बनाई ही क्यों ?          

आगे रास्ते किसी मोड़ पे मिल जाएंगें आपस में।        


इनका आपस में कोई बैर नहीं !

मंजिल पाना ही इनका एक अकेला मकसद है। 

तो फिर हम क्यों नहीं मिल सकते ?


मिलना बस संयोग न समझना।

जीवन का अंतिम योग समझना।

जब पथ को पथ से बैर नहीं !

तो ठान लें हम भी की हमारे बीच

दरार पैदा करने वालों की अब खैर नहीं ! 


साथ मिलकर क्यों न मंजिल प्राप्त करें

मुसाफिर हैं हम सब मृत्युलोक का

एक-दूसरे के आलोक में जीवन अपना आलोक करें।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy