Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Supriya Devkar

Romance Action

4  

Supriya Devkar

Romance Action

प्यार की परिक्षा

प्यार की परिक्षा

1 min
249


दीवानों की तरह 

हमने भी प्यार किया 

दिन रात संग संग 

हमने भी साथ जिया 


चांद तारों को तोड़ लाने के

वादे हमने भी किए 

प्यासे रहकर तनहाई के 

घूंट पल पल हमने पिए


चुभती नजरों से बचकर

चोरी चोरी मिलते रहे 

प्यार के दरिया को पार 

अकेले में करते रहे 


मजबूर हालात थे मगर 

डटे रहे हम प्यार में 

मंजिल को पाना था 

ठान लिया था मन में 


प्यार की परीक्षा का

परिणाम ना था सरल 

क्या करे समझ ना पाए 

ना मिले कोई हल 


राह पकड़ कर चल दिए 

छुटा अपनों का साथ 

अब बस चलना है आगे 

थामकर तुम्हारा हाथ


Rate this content
Log in