Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Romance

2  

Lakshman Jha

Romance

प्यार के एहसास

प्यार के एहसास

1 min
353


तुम्हारे साथ की है चाह,

हमको और कुछ ना चाहिए !

तुम्हारे प्यार के एहसास का,

अंदाज होना चाहिए !


चलो हम मंजिलों को,

साथ मिलकर नाप लेंगे !

हमारे सुख दुखों को,

मिलके हम बाँट लगे !


अगर हम डगमगाए तो,

तुम्हारा साथ चाहिए !

तुम्हारे प्यार के एहसास का,

अंदाज होना चाहिए !


कभी गर्मी लगे तो,

अपने आँचल को हिला देना !

कभी सर्दी पड़े तो,

अपनी बाँहों में छुपा लेना !


हमें फिर बारिशों से डर कहाँ ?

हमें साथ रहना चाहिए !

तुम्हारे प्यार के एहसास का ,

अंदाज होना चाहिए !


हम अपने प्यार से ही,

प्यार को अंजाम देंगे !

अपनी प्रीत को मिलकर,

कोई नया नाम देंगे !


कटेगी यूँ ही ही अपनी जिंदगी,

हमें और कुछ ना चाहिए !

तुम्हारे प्यार के एहसास का,

अंदाज होना चाहिए !


तुम्हारे साथ की है चाह,

हमको और कुछ ना चाहिए !!


Rate this content
Log in