Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Premyad kumar Naveen

Romance

4.5  

Premyad kumar Naveen

Romance

बेक़रारी मिलेगी मोहब्ब्त में

बेक़रारी मिलेगी मोहब्ब्त में

2 mins
1.3K


बेक़रारी मिलेगी मोहब्बत में , और चैन तेरा खो जायेगा..

तड़पेगा दिल उसी याद में, उन्हें पल भर न याद आयेगा..

दर्द ही दर्द मिले इस राह में , वादा-ए-वफ़ा जब

टूट जायेगा...

शीशे सा इक दिल है मेरा , टूटेगा तो न फिर वो

जुड़ पायेगा...

हाँ बेशक भूल जाओ हमें ,ये गम-ए-शाम भी बीत

जायेगा...

ये चाहत ना-समझ रही, ये धीरे-धीरे प्यार में बदल जायेगा...

तेरे जैसा न कोई था न है न होगा प्यार किसी से

तेरे जैसा न कोई था न है न होगा प्यार किसी से

मरना भी पड़े तो मर जायेंगे जान हँसी ख़ुशी से

हाँ बेशक भूल जाओ हमें , गम नहीं कोई हम दम

तुम ही दिल की हमनवा , तुम ही दिल की धड़कन

मुस्कुराएगी दबी सासो में , ख़्वाबो में जब वो याद आयेगा..

इश्क चिंगारी सुलग है उठी, अब धुंआ धुंआ सा रह जायेगा..

खत लिखा जिस एहसास में , वो तुम्हे क्या नजर

आयेगा..

दिल की कलम से जो लिखा , आब में आग लगा जायेगा..

ढ़ेरो खत लिखा हमने तिरे याद में, कभी तो पैगाम आयेगा..

जो लफ़्जों से बयां न हुआ ,वो इज़हारे दिल जवाब आयेगा...

वो रात ही तो खत्म नहीं होती हैं, अंधेरा कितना

उजाले भी होते जब हो,कहने वाला कोई अपना

दूर न रहो है गर इश्क , तुम्हे तो इज़हार करो।

हमे तुम जरा समझो , थोड़ा तो एतबार करो।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance