Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

neelu sharma

Romance

4  

neelu sharma

Romance

सिर्फ और सिर्फ तुम

सिर्फ और सिर्फ तुम

2 mins
389


जमाने को नहीं तुम्हें अपनाया था 

हमने सिर्फ और सिर्फ तुम्हें अपना बनाया था


खफा नहीं हम तुम से ना नाराजगी है

तुम से शुरू तुम पर खत्म मेरी कहानियां है


हम मोहब्बत इस कदर तुम्हें मेरी जान करते है

हम तुम्हारे लफ्जों से ही नहीं तुम्हारी नजरों से 

समझते है


दिल खोलकर रखो ना रखो हम समझ ही जाते हैं 

तुम्हें मेरी हो ये हक हर बार जता जाते है 


कभी कहा तो होता तुमने कि क्या खता हम कर गये

कि अब तुम्हारे लिए हम जमाने के गैरों में आ गये 


मोहब्बत थी तुम से कोई फिजूल का तमाशा ना था

झुकना झुक ना टूटना बिखर जाना ये तो आम है 


हम तो जान तुम्हारे नाम ये जान लुटाते 

हमें तुम से बेइंतिहा मोहब्बत करते हैं ये हर बार बताते


हाँ माना राह में मुसाफिर बहुत होगे 

पर तेरी जैसे मोहब्बत के कदर दान कहाँ होंगे 


मोहब्बत में अगर गिरकर मुझे मेरा यार मिल जाये

तो मुझे मंजूर है मोहब्बत में ऐ मेरे खुदा मुझे मौत भी मिल जाये 


हवस ना चाह कभी थी हमें तेरे जिस्म की 

हम तो रुह में समाने की चाह थी 


मगर पाकिज मेरी निगाहों को तुम पढ़ नहीं पाये

हम तुम से और तुम हम से दूर होते नजर आये 


आज फिर मैं तुम्हें और तुम्हारी यादों में खो रहा हूँ 

तुम्हारे दिये खतो के एहसास में रो रहा हूँ 


मैं फिर वही आज लबों पर लफ्ज ला रहा हूँ 

मैं जमाने को नहीं तुम्हें अपना रहा हूँ ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance