Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mayank Kumar 'Singh'

Romance

5.0  

Mayank Kumar 'Singh'

Romance

प्रीत

प्रीत

1 min
562



ओ मेरी प्रीत तुम चली गई

जीवन के संगीत लेकर

छोड़ गयीं कुछ धुँधली सुध

ओ मेरी प्रीत तुम चली गई


जीवन का महक

हिमालय की चोटी सा ठंडक

झड़ने का नेत्र नीर सब ले गई

ओ मेरी प्रीत तुम चली गई


उपवन का सौंदर्य

मन की मादकता

नयन का विकल

हाथों का चुंबन

सब छोड़ गई

ओ मेरी प्रीत तुम चली गई


ओ मेरे प्रीत

तुम्हारी सदृश देख

चंदन सा घिस रहा हूं

भांग सा पीस रहा हूं

शिव सा नीलकंठ बन

विरह का विष पी रहा हूं

ओ मेरी प्रीत तुम चली गई ! !


ओ मेरी प्रीत

सांसों की गर्मी

जीवन की नर्मी

होठों का मखौल

सूरज का लालिमा

चाँद की चमक

सब ले गई

जीवन को वीरान कर

खंडहर बस छोड़ गई

ओ मेरी प्रीत तुम चली गई !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance