Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shailaja Bhattad

Tragedy Inspirational

3  

Shailaja Bhattad

Tragedy Inspirational

पोषण

पोषण

1 min
157


जश्न प्रतियोगिताओं में सीमित।

 प्रकृति का दोहन हो रहा असीमित।

-----------

 50 न सही ,

 20 पौधों से तो क्यारियां सजाना जरूरी है।

फरिश्ते न बने न सही।

 इंसान रहना लेकिन जरूरी है।

---------------

 पोषण की सोच से शोषण खत्म होगा।

प्रकाश में अंधेरे का क्या अस्तित्व होगा।

----------

शत्रु का प्रहार, छिन्न-भिन्न संसार।

 प्रेम से आत्मसात, प्रकाश पुंज संसार।

----------

 गर पोषित है संसार नेक विचारों से।

 रोशन होगी झोली नव उत्थानों से।

---------

जान ही नहीं पहचान भी लो।

अखंड भारत को नई उड़ान दो।

---------

पोषण सोचेंगे तो शोषण बंद होगा।

प्रकाश अंधेरों को सोख लेगा।

------------------


Rate this content
Log in