ना हो तो कहना......
ना हो तो कहना......
एक छोटे से दिल में बहुत लोग तो बस ही जाते है,
मगर, तुम्हारे अलावा किसी और को बसाया, तो कहना।
तुम चाय की दीवानी, में कॉफ़ी सा दीवाना,
तुम्हारे लिए कॉफ़ी ना छोड़ दू, तो कहना।
शायरी, कविता,ग़ज़ल, नज़्म तुम्हारी अदा देख कर सिखा है,
किसी और को इसका हकदार कहूं, तो कहना।
तुम नृत्य अच्छा करती हो, मै भी सिख जाऊंगा
तुम संग ज़िंदगी भर ना नाचू, तू कहना।
दौलत, शोहरत, पैसा जिन्दगी में कभी ना कभी तो मिल ही जाएगा,
तुम्हे प्यार और अपना समय ना दे सकु, तो कहना।
दफ्तर से आकर अपने हाथों से खाना बनाया करूंगा
तुम्हारी पसंद ना पसंद याद रख, हमेशा स्वादानुसार नमक, मिर्ची ना
हो तो कहना।
साथ जन्मो का तो पता नहीं, जिंदगी अभी एक ही है,
पूरी उम्र साथ ना निभा सकु, तो कहना।
प्यार है प्यार है तो कहते है लोग और शायद करते भी होंगे,
मै यकीन न दिला सकूँ, तो कहना।