Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

संजय असवाल

Romance

4.7  

संजय असवाल

Romance

मुझसे एक सवाल..?

मुझसे एक सवाल..?

2 mins
419


मुझसे एक सवाल 

अक्सर वो करती है

आंखों से अपने बयां करती है,

तुम्हें मुझमें क्या पसंद है?

तुम्हें मैं कैसी लगती हूं?

सवाल सीधा मगर

गहराई से भरा है

जवाब में मेरे भी

ढेर सारा प्यार छिपा है,

कि बस 

तुम पसंद हो मुझे

तुम्हारी हर बात पसंद है,

तुम्हारी नजाकत मुझे

ये हया पसंद है।


तुम्हारा पायल छनकाना

यूं चूड़ियां खनखनाना,

हिरनी सा चलना

फिर यूं लजाना

मुझसे बस खामखा लिपट जाना,

मुझे सब पसंद है

मुझे तुम पसंद हो।

कभी मुझे छुप छुप के

कनखियों से देखना

चेहरा भींचके फिर मुंह बनाना,

कभी उदास हो

कांधे पे सर रख देना 

छोटी छोटी बातों पर 

सुबक कर रो देना,

हर दर्द में भी मुस्कराते रहना

तेरी ये आदत मुझे पसंद है 

मुझे सब पसंद है

मुझे तुम पसंद हो।


सुबह की चाय में 

बैठ मेरे साथ गपशप करना,

कभी पानी के छींटें मार

मुझसे शरारत करना,

तितलियों सा हरदम 

पास मेरे मंडराना

जरा सी बात पर 

डर कर सहम जाना,

मुझे देख फिर आहें भरना

फिर हौले से मुस्कराना,

सच मुझे सब पसंद है

मुझे तुम पसंद हो।


मेरा अक्सर तुझे 

यूं बांहों में लेना,

तेरा भी कसकर मुझे

जोरों से भींच देना,

फिर तेरा खिलखिला के हंसना

मेरी आंखों को चुपके से मीच देना,

मुझसे इधर उधर की बात करना

चुपके से अखबार खींच देना,

कहना सारा दिन 

यूं अखबार किताबों में 

ही चिपके रहते हो,

खुद से खुद में ही 

उलझे रहते हो,


कभी वक्त हो 

तो एक नजर भर 

इधर भी देख लो

घड़ी दो घड़ी बैठ 

हमसे भी बात कर लो,

सहलाओ फिर मेरी 

इन काली लटों को

चूम कर होंटो को मेरे

तुम पश्मीना कर दो।

सच तेरी ये बातें

मुझे बहुत भाती हैं

तेरी ये नादानियां

मुझे गुदगुदाती हैं,

तेरी सादगी का मैं दीवाना हो चला हूं

तेरी मासूम अदाओं का मैं 

कायल हो चुका हूं

इसलिए तू पसंद है 

तेरी हर अदा पसंद है

मुझे सब पसंद है

मुझे तुझ में हर बात पसंद है।


Rate this content
Log in