Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Khalida Shaikh

Tragedy

4  

Khalida Shaikh

Tragedy

मकाम

मकाम

1 min
268


ये कौन सा मकाम है

जहां ना तुम हो 

ना तुम्हारा साया है

अकेलापन महसूस करके

ये जी बहोत घबराया है


ये क्यूं जहन मे

अजीब सी हलचल है

ना तुम मिले हो

ना कोई मिलने की उम्मीद है


चाहत भी कितनी अजीब है

ना रूकती है ना थमती है

दिल को हमेशा बेकरारी सी

जरुर कर छोड देती 


कुछ अनकही बातें 

हमेशा तडपाती रहती हैं

अधूरे से ख्वाॅब दिल मे

करवट बदलते रहते है


कुछ रिश्ते बनते भी नही

और बिगड भी जाते हैं

गहरा घाव दिल पर छोडकर

अनजाने होकर रह जाते हैं


अक्सर ऐसा क्यूँ होता हैं

अनजाने अपनेसे क्यूं लगते हैं

भूलना चाहो तो भूला नहीं पाते 

यादोंको उनकी दिलसे निकाल नहीं पाते 


समय तो बडा तेजी से गुजरता है

पर ऐसा क्यूँ लगता है कभी कभी

जिंदगी का पल भी नहीं गुजरा अभी

और कभी पूरी जिंदगी गुजर गई


यहीं सोचकर घबराते हैं

मंजिल की तलाश में भटकते रहते हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy