अपनेपन की खुश्बू-सी आती है मुझे , तुम्हारी साँसों से अपनेपन की खुश्बू-सी आती है मुझे , तुम्हारी साँसों से
लगता है जागते जागते ऐसा ही होता हैरौशनी की चाह होती है और दोस्ती कर लेता है एक अँधेरा साया लगता है जागते जागते ऐसा ही होता हैरौशनी की चाह होती है और दोस्ती कर लेता है एक अ...
जिस मिट्टी से बना था फिर एक दिन तू उस मिट्टी मे मिल जाएगा। जिस मिट्टी से बना था फिर एक दिन तू उस मिट्टी मे मिल जाएगा।
बेताब तेरे दीदार की दिल में उभरी है एक ख्वाहिश। बेताब तेरे दीदार की दिल में उभरी है एक ख्वाहिश।
None None
दोस्त की दोस्ती की कसम दुश्मन हम किसी के नहीं। दोस्त की दोस्ती की कसम दुश्मन हम किसी के नहीं।