Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

" मिलन की प्यास "

" मिलन की प्यास "

1 min
230



कोई गीत

बनाना है मुझको ,

कोई सुर को

सजाना है मुझको ,

तुम आये बरसों

बाद

आंगन को

सजाना है मुझको !!

दूरियां सदा ही

खलती थी ,

ताने सुन -सुनकर

मैं जीती थी !

कुछ और नहीं मुझे

भाता था

जीना दूभर हो

जाता था !!

अब मैं भी

खुशिओं से नाच उठी

नव श्रंगारों ने

रूप दिया है मुझको ,

कोई गीत बनाना है

मुझको

कोई सुर को सजाना है

मुझको

तुम आये बरसों बाद

आंगन को सजाना है मुझको!!

राहों को निहारा ,

करती थी !

मन को समझाया

करती थी !

ऑंसू को ना कभी

बहने दिया ,

व्यथा ह्रदय को ही

सहने दिया ,

अब मैं आज ख़ुशी से

नाच रही ,

कोई रास रचाना है मुझको

कोई गीत

बनाना है मुझको ,

कोई सुर को

सजाना है मुझको ,

तुम आये बरसों बाद

आंगन को

सजाना है मुझको !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance