Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

MS Mughal

Romance Inspirational

3  

MS Mughal

Romance Inspirational

हर सू मुझे सनम नज़र आता है

हर सू मुझे सनम नज़र आता है

1 min
159


{ 1 } हर सू मुझे सनम नज़र आता है 

    खुब हुस्न ए फबन नज़र आता है


[ खुब हुस्न ए फबन ( खूबसूरत हसीन चेहरा ) ]


{ 2 } यह निखार ए जेहबा क्या कम है 

    की तू हूर ए ज़मन नज़र आता है 


 [ हूर ए ज़मन ( हूरो का ज़माना ) ]

 


{ 3 } निखहत ए गुलशन व गुलज़ारो में 

    बू ए गुल व चमन नज़र आता है 

     

{ 4 } शब ए तिर्गियो में बे नकाब रूबरू 

     माह बर चांद गहन नज़र आता है 


[ माह बर चांद गहन ( चांद के आगे चांद ग्रहण ) ]


{ 5 } संग ए मयार पर शनख्स ए ज़र तू

    ज़र शाक ज़र बदन नज़र आता है 


[ संग ए मयार ( सोना परखने के पत्थर ) 

शनख्स ए ज़र ( सोने की परख में ) 

ज़र शाक ( सोने सी चमक ) 

ज़र बदन ( सोने सा बदन ) ] 


{ 6 } दस्ताना ए लैला ओ मजनूँ में तू 

    दर समा लैला ए दहन नज़र आता है


[ दर खुद लैला ए दहन ( तुझ में लैला का चेहरा ) ]


{ 7 } सहर ए रौशन शम्श ए फगन में 

    तू ही तू ज़ौ फ़गन नज़र आता है 


[ शम्श ए फगन ( सूरज की किरणों ) 

ज़ौ फ़गन ( तेज़ किरण ) ]


{ 8 } सदा ए तराना ए साज में 'हसन'

    सदा ए यार सर मगन नज़र आता है 


[ सर मगन ( मस्ताना कर देने वाला ) ]



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance