Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मानो या न मानो

मानो या न मानो

1 min
249


हम अधूरे हैं तेरे बिना,

मानो या न मानो।

तेरी सांसों से चलता मेरा जीवन

मानो या न मानो।


इस दुनिया में हूँ मैं,

बस तेरे ही खातिर।

बेगानी ज़िंदगानी न छोड़ी,

बस तेरे ही खातिर मेरा

हंसना रोना तुझसे

मानो या न मानो।


हूँ तुझसे कुछ ऐसी जुड़ी मैं,

जैसे प्रीत चकोर।

प्रत्यूष की राह ज्यूँ देखे,

अंशुमाली निज भोर।


हर पल तू मेरी सोच में

रहता मानो या न मानो।

नेह लगा बैठी क्यों,

बिन तुझे देख परख।


सदा सर्वदा जलती रहती,

हिय में तेरी अलख

तुझ बिन सारे रंग हैं फीके,

मानो या न मानो।


Rate this content
Log in