Satya Narayan Kumar

Classics

4.1  

Satya Narayan Kumar

Classics

मां गौरी

मां गौरी

1 min
486


हे मां गौरी


मां मैं तेरी चोखट में आऊं।

मां मैं सुख-दुख भुल सुकून पाऊं।।


मां मैं तेरी शरणं में आऊं।

मां मैं चरणों में तेरी ज्योतिर्मय अलख जलाऊं।।


मां मैं तेरी गीत गाऊं।

मां मैं गाथा तेरी जगत सुनाऊं।।


मां मैं तेरी ऐसा आशिर्वाद पाऊं।

मां मैं मर कर तेरी गोद में आऊं।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics