Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhawna Sharma

Drama Tragedy Others

4  

Bhawna Sharma

Drama Tragedy Others

लालन पालन का उपहार।

लालन पालन का उपहार।

1 min
229


मान सम्मान के बीच में फंसी ये जान

करते रहे जीवन भर जिसका रख रखाव

उसी ने दिया जीवन का ऐसा घाव


न भरे मरते दम तक ऐसा ये घाव

दे दिया उसको जीवन भर का प्यार


लालन पालन और अपना सारा राज दुलार

मिला हमको ऐसा उपहार


शब्दों के रूप में हुआ सम्मान पर प्रहार

मिला हमको अपमानित होने का उपहार


करते रहे खुशी- खुशी जिस पे सब कुछ वार

वही करते है सम्मान पर प्रहार

वाह रे कलियुग तेरी मार


कैसा ये अपनो का अपमानित प्रहार

कैसे करें बयां घायल दिल का हाल


कि अपमानित करते है अपने ही हर बार

और होते रहे अपमानित हम हर बार....

होते रहे अपमानित हम हर बार....


 

 



Rate this content
Log in