Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rekha Rana

Drama

3  

Rekha Rana

Drama

क्या यही प्यार है

क्या यही प्यार है

1 min
320


रातों को अब हम जगने लगे हैं, 

रात भर तारों को तकने लगे हैं, 

रहता है हर पल बस उसी का ख्याल, 

क्या यही प्यार है ? 


बिना बात ही मुस्कुराने लगे हैं, 

बेसुरे से हम गुनगुनाने लगे हैं, 

छाया इस कदर उसके हुस्न का जमाल, 

क्या यही प्यार है ? 


चाँद भी उसके आगे फीका सा लगने लगा, 

"उसके साथ "का सपना दिल में पलने लगा, 

बन जाये शरीके हयात तो हो जाये धमाल, 

क्या यही प्यार है ? 


जाने ये कैसा अजब अहसास है,

मिलने के बाद भी मिलने की प्यास है,

कशमकश मे उलझा दिल करता है सवाल,

क्या यही प्यार है ? 


आजकल दुनिया हसीं लगने लगी, 

ख्वाहिशों की महफिल सजने लगी, 

दिखाया इश्क ने *रेखा *पर ये कमाल, 

हाँss शायद यही प्यार है। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama