Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance Tragedy Classics

4  

Brijlala Rohan

Romance Tragedy Classics

क्या ये कम नहीं !

क्या ये कम नहीं !

1 min
573


मुझे वो याद करे या न करे मुझे कोई गम नहीं !        

मैं उसे हरपल धड़कन में रखता हूँ क्या ये कम नहीं !   


दिल्लगी की है वो मुझसे, मोहब्बत करती है वो मुझे,    

ऐसा हो ही नहीं सकता कि उसे मेरी जरा गम भी नहीं !  


शायद वह अपनी भावनओं को मेरे लिए ही बचाती हो।  

बोलने में जरा हिचकिचाती हो,मुझसे शरमाती हो !     

मगर वो ऐसा है ही नहीं।                      


वो तो हँसमुख नटखट, जिंदादिल शरारती है।         

अपने प्रेमरूपी वाण से मुझे ही घायल कर डालती है।  

मुझे वो याद करे या न करे मुझे कोई गम नहीं


मैं उसे हरपल याद करता हूँ और रहूंगी क्या ये कम नहीं

हाँ क्या ये कम नहीं !


Rate this content
Log in