Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Indraj meena

Romance

4  

Indraj meena

Romance

कुछ तो बयां करती है

कुछ तो बयां करती है

1 min
361



पेड़ के पत्तों पर ठहरी

ये बारिश की बूंदे

चेहरे पर बिखरी हुई

गमों की सलवटें

पलकों में छिपी हुई

मिलन की हसरतें

कुछ तो बयां करती है।


इस शहर में अब मेरा

आशियाना बेघर सा लगे

खुद से बातें हो तो भी

वो अपना सा लगे

शिद्दत से इंतजार में अब

नम होती ये नज़रें

कुछ तो बयां करती है।


उसके सीने से लगकर

ये जहां जन्नत सी लगे

उसकी सांसे मिल जाए तो

एक नया जीवन सा मिले

उसकी राह में खड़े होकर

दिन ढले राह देखते रहे

कुछ तो बयां करती है।


उसके कदमों की आहट से

मन प्रफुल्लित होने लगे

उसके हाथों की छुअन से

अंग अंग कंपन करने लगे

उसकी तस्वीर को अब

एकटक होकर देखने लगे

कुछ तो बयां करती है।।



Rate this content
Log in