Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ravindra Shrivastava Deepak

Romance

4.0  

Ravindra Shrivastava Deepak

Romance

मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए

मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए

1 min
324


मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए


गुमसुम थे तुम, होंठ भी सिले थे,

थी शायद ख़लिश दिल में कोई,

जो पल के लिए आज़माइश न हुए,


मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए...


ज़र्रे-ज़र्रे ने याद दिलाई तुम्हारी,

लम्हों ने भी वफादारी निभाई,

दोस्तों के महफिल में हम शामिल न हुए,


मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए...


रक़ीब जो था मेरा इस कायनात में,

आज उसी नें जफ़ा निभाई है,

ज़िंदगी में उसके तालीम न हुए,


मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए...


रूठे थे तुम और खफ़ा भी थे,

पर मुझे इसकी खबर न थी,

तेरे इन वसूलों से आलिम न हुए,


मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए...


उन्हें पता नहीं मेरे चाहत के बारे में,

उन्हें हम दिल से कितना चाहतें है,

पर इस बात से वो आजिम न हुए,


मोहब्बत हम तेरे क़ाबिल न हुए...



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance