Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanha Shayar Hu Yash

Drama Tragedy Action

4  

Tanha Shayar Hu Yash

Drama Tragedy Action

कुछ रिश्ते ऐसे होते है

कुछ रिश्ते ऐसे होते है

1 min
15



कुछ रिश्ते ऐसे होते है 

जो टूटने होते है , 

वो पहले ही मतलब से जुड़े होते है, 

वो टूटने होते है । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते है 

जो हक से जुड़े होते है , 

जिस दिन समझ आयेगी अपने हक की, 

वो टूटने होते है । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते है 

धन दौलत की चमक के जैसे होते है , 

धीरे धीरे सांझ की परछाई से बहते है, 

जो अँधेरों में छूटने होते है । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते है 

जो सम्मान से जुड़े होते है , 

जिस दिन उनके अपमान से थक जाते है, 

वो टूटने होते है । 


कुछ रिश्ते ऐसे होते है 

जो जिम्मेवारियों तक जुड़े होते है , 

जिम्मेदारियों के खत्म होते ही, 

अपनी राह अपने बिछोने होते है । 

पर, किन्तु, परन्तु ?


कुछ रिश्ते ऐसे होते है 

जो दिल दिमाग जिंदगी से जुड़े होते है , 

जो सोचते है .....

एक दूसरे के बारे में तमाम उम्र , 

वो रिश्ते तमाम उम्र जुड़े होते है ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama