Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Kumar

Tragedy

2  

Sandeep Kumar

Tragedy

ЁЯМ╖рдХрдард┐рди рдкрд░рд┐рд╢реНрд░рдо рдкрд░ рдЬрдмЁЯМ╖

ЁЯМ╖рдХрдард┐рди рдкрд░рд┐рд╢реНрд░рдо рдкрд░ рдЬрдмЁЯМ╖

1 min
397


рдХрд╛рд▓рд╛ рдХрд╛рд▓рд╛ рдмрд╛рджрд▓ рдЖрдХрд░

рдмреВрдВрджрд╛ рдмреВрдВрджреА рдмрд░рд╕рд╛рддрд╛ рд╣реИ

рддрдкрддрд╛ рдзрд░рддреА рдЖрд╕рдорд╛рди рдХрд╛

рддрдкреАрд╢ рджреВрд░ рдХрд░ рджреЗрддрд╛ рд╣реИред


рдкреЗрдбрд╝ рдкрдХреНрд╖реА рдФрд░ рдкрд╢реБ рдХреЛ

рдЙрддреНрд╕рд╛рд╣рд┐рдд рдХрд░ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ

рд╣рд░рд┐ рд╣рд░рд┐ рдЪрд╛рд░реЛрдВ рджрд┐рд╢рд╛рдПрдВ

рддрдирдорди рдкреНрд░рдлреБрд▓реНрд▓рд┐рдд рдХрд░ рджреЗрддрд╛ рд╣реИред


рдкрд░ рдЬрдм рдпрд╣реА рдмрд╛рд░рд┐рд╢

рд╕рдордп-рдЕрд╕рдордп рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ

рд▓рд╣ рд▓рд╣рд╛рддреА рдлрд╕рд▓реЛрдВ рдХреЛ рдпрд╣

рдиреБрдХрд╕рд╛рди рдХрд░ рджреЗрддрд╛ рд╣реИред


рддрдм рдЬрд╛рдХрд░ рдкреНрд░рдХреГрддрд┐ рд╕реЗ

рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдпрд╣реА рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ

рдХрд┐рд╕ рдкрд╛рдк рдХрд╛ рджреЛрд╖ рд╣рдорд╛рд░реЗ

рдорд╛рдереЗ рдордбрд╝ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИред


рдиреБрдХрд╕рд╛рди рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдЬреЛ рд╣реЛрдирд╛ рдерд╛

рд╡рд╣ рддреЛ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ

рдкрд░ рд╣рдорд╛рд░реЗ рдмрдШрд┐рд░ рдЬрдиреЛрдВ рдХрд╛

рдЖрд╣рд╛рд░ рдЫреАрди рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИред


рд╕рд╛рд▓реЛрдВ рд╕рд╛рд▓реЛрдВ рдХреА рдореЗрд╣рдирдд

рджреЛ рдкрд▓ рдореЗрдВ рдЖрдВрд╕реВ рд▓рд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ

рдХрдард┐рди рдкрд░рд┐рд╢реНрд░рдо рдкрд░ рдЬрдм

рдкрд╛рдиреА рдлреЗрд░ рджреЗрддрд╛ рд╣реИред


Rate this content
Log in

More hindi poem from Sandeep Kumar