Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Kumar

Inspirational

4.5  

Sandeep Kumar

Inspirational

कारगिल के वीर जवानों ने अपना..

कारगिल के वीर जवानों ने अपना..

1 min
395


कारगिल के वीर जवानों ने

अपना परचम दिखलाया था

उसके के घर में घुस कर

लोहा उसको मनवाया था।


विजय पताका लहराने को

शहीद खुद को कराया था

जिस पर्वत माला पर धावा बोला 

उसी पर्वत माला पर हराया था।।


झुका दिया था झुका नहीं

इतना साहस दिखाया था 

एक एक सैनिक को उसका

बंधक हमने बनाया था।।


अपना परचम विश्व पटल पर

अंकित कर दिखाया था 

कायर दुश्मन को हमने

उसका औकात दिखाया था।।


उसी के मिट्टी पर उसी को

हमने धूल चटाया था

पर हमने हार नहीं माना 

हार उसे मनवाया था।।


तनी बंदुक को उसने 

खुद बखुद झुकाया था

उस साहस को आज तक

किसी ने नहीं भुलाया है।।


कारगिल के वीर जवानों ने

अपना परचम दिखलाया....



Rate this content
Log in