Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Tragedy

3  

Nand Kumar

Tragedy

कोहराम

कोहराम

1 min
240




एक छोटे से वायरस ने , 

ऐसा कोहराम मचाया । 

बचा कोई ना देश सभी को , 

इसका भूत सताया ।।


हाहाकार मचाई इसने , 

हुआ भीत जग सारा ।

मेहनतकश मजदूर को, 

इसने जीते जी है मारा ।।


अगणित जाने निगल गया , 

गमगीन विश्व का हर कोना ।

रूप बदलता सदा असुर से ,

मायावी यह कम हो ना।।


मास्क लगाओ दूरी रक्खो , 

सदा स्वच्छता अपनाओ।

लक्षण दिखे चिकित्सक को ,

मिल अपनी जांच कराओ।।


सदा एक सा समय रहे ना , 

रहो धीर सब मन मे धरते ।

करुण पुकार सदा सुन ईश्वर ,

दूर सभी दुख पल मे करते ।।






Rate this content
Log in