Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Others

4  

Nand Kumar

Others

मां जन जन का उद्धार करो

मां जन जन का उद्धार करो

1 min
285


संयम त्याग तपस्या पूजा ,

की सुन्दर वेला है आई ।

भक्तिपूर्वक नव रातों में ,

सबने मां से प्रीति लगाई ।।


शैलपुत्री मां मेरे इरादे ,

शैल से तुम मजबूत करो।

ब्रह्मचारिणी ब्रम्हचर्य व्रत ,

से मुझको परिपूर्ण करो ।।


चन्द्र घण्टा मां शीतलता दो ,

कूष्मांडा मम कल्याण करो ।

स्कन्द मातु दे नेह प्रेम को ,

शत्रु मां कात्यायनी नष्ट करो ।।


कालरात्रि दुष्टों की वन मां ,

काली सा तुम संहार करो ।

महागौरी प्रभुता दो सबको ,

जन जन का उद्धार करो ।।


हृदय दुर्ग से मेरे मां दुर्गे ,

अज्ञान तिमिर का नाश करो।

सन्तुष्टि और सुख दे जीवन में ,

सब जीवों का कल्याण करो ।।


Rate this content
Log in