Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Inspirational

4  

Nand Kumar

Inspirational

संगठन में शक्ति

संगठन में शक्ति

1 min
354


मेरे साथियों तुम सदा मिल के रहना।

प्रेम धागे से बंध मोतियों सा दमकना।।


सदा से ही इतिहास देता है गवाही ।

संगठन में ही है शक्ति रहती समाई ।।


घर देश में फूट जब - जब हुई है ।

आंधी अशान्ति की तब तब चली है ।।


सुख चैन धन मान सब है नसाया ।

उन्नति रुकी हाथ बस दुख ही आया ।।


सदा प्रेम से मिल सब जन रहो जो ।

अरमान टूटेंगे दुष्टों ने पाले जो ।।


उन्नत जीवन सुखी हो सभी जन ।

हो क्लेश दुख किसी के नहीं मन ।।


मिल बांट लें चाहें खुशियां हो या गम ।

हैं अपने सभी गैर का हो नहीं भ्रम ।।


मेरे साथियों तुम सदा मिल के रहना ।

चन्दा औ सूरज सा हरदम चमकना ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational