Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

खुद पर यकीन

खुद पर यकीन

1 min
7.5K


जीत का जज़्बा रखो,

बस खुद पर पूरा यकीन रखो।

फिर न हौंसला टूटेगा ,

न आत्मविश्वास रुठेगा।

न स्वप्न टूटेगा ,

न नेक इरादा छूटेगा।

हवाओं का रुख बदलेगा।

फिर वक्त सिर्फ आपके साथ होगा।

मान-सम्मान ,सुख- समृध्दि का वरदान होगा।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama