Lokanath Rath

Romance Tragedy Classics

4  

Lokanath Rath

Romance Tragedy Classics

कह कर ये बातें मुझे...

कह कर ये बातें मुझे...

1 min
333


कह कर ये बातें मुझे

तुम्हारे दिल नहीं भरा,

तोड़ दिए रिश्ते

घिर लिए मुझे अंधेरा।

कह कर ये बातें मुझे.......


वो जो बीते हुए पल

साथ हम मिलके बिताए,

क्या याद नहीं

अब पराया कर दिए।

कह कर ये बातें मुझे.......


फिर भी कोई गम नहीं

दर्द का हूं मारा,

आज भी तुम

लगते हों सबसे प्यारा।

कह कर ये बातें मुझे......


सारे दर्द हम सह लेंगे

अगर साथ हों तेरा,

तेरे आने से

होगा एक नई सबेरा।

कह कर ये बातें मुझे......


धुन -

छूँ कर मेरे मन को..


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance