Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Rai Sharma'Queen '

Abstract Inspirational

3  

Manju Rai Sharma'Queen '

Abstract Inspirational

काश !

काश !

1 min
260



काश ! जो तुम पास होते तो

ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत होती I

फूलों में ताजगी

हवाओं में खुशबू

साँसों की तार में 

मेरी हर आवाज में

काश! तुम्हारी ही बात होती तो

ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत होती I

'मेरे सपनों का रंग,

सप्तरंगी आसमां सा

मेरी माथे की बिन्दिया में

चेहरा तुम्हारा चाँद सा

काश! मेरी हर बात तुमसे शुरू औ खत्म होती

तो ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत होती I

ज़माने के तूफान में

मंजिल से पहले बीच राह में

जख्म से भरी उस रात में

कश्ती को फँसाकर बीच राह में

काश ! तुम यूँ मुख मोड़ न जाते तो

ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत होती I



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract