जन्म दिन
जन्म दिन
जन्मदिन पर मिले सौगात
कि कोई समझे जज़्बात
शिकवा गिला के बाण न चलाए
खेल न समझे मेरे जज़्बाब।
जन्मदिन पे गर मिले ये सौगात
वाह क्या कहना, बन ही जाए बात
थोड़ी दूर चलकर साथ न छोड़े
निभा दे उम्र भर का साथ।
जन्मदिन पर मिले सौगात
कि कोई समझे जज़्बात
शिकवा गिला के बाण न चलाए
खेल न समझे मेरे जज़्बाब।
जन्मदिन पे गर मिले ये सौगात
वाह क्या कहना, बन ही जाए बात
थोड़ी दूर चलकर साथ न छोड़े
निभा दे उम्र भर का साथ।